केबल उसे टाइम पास करना था \\\\\\\\\

मेरा प्यार चलागया \\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\

केबल उसे TIME PASS करना था ||/////////////////////////////

 इसकी एक सच्ची कहानी। मुझे अपने शहर की एक लड़की से प्यार हो गया था। वह अशिक्षित है वह पढ़-लिख नहीं सकती वह मुझसे बहुत प्यार करती है और मैं उसे शुरू में प्यार नहीं करता लेकिन जब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करती है तो मुझे भी उससे प्यार हो जाता है। एक दिन उसने अपने भतीजे द्वारा मुझे एक संदेश दिया कि कृपया मुझे अपने साथ कॉल करने के लिए एक मोबाइल फोन दें। मैं उसे एक मोबाइल उपहार में देता हूं। हम सुबह के समय फोन पर बात करते हैं जब उसके पिता काम के लिए बाहर जाते हैं। वह हमेशा कहती है कि I LOVE YOU ,|I LOVE YOU। 


और हम  हमेशाकहते हैं मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं।

मेरा मतलब है कि वह मेरे लिए बहुत प्यार दिखाती है।

एक दिन

मैंने माता-पिता से पूछा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं। मेरे माता-पिता उसके साथ शादी करने के लिए राजी हो गए। जब मैं उसे बताता हूं कि मेरे माता-पिता आपके साथ शादी करने के लिए सहमत हो गए हैं तो वह कहती है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करती कृपया अपने माता-पिता से मुझसे शादी करने के लिए मत कहो। मैं चौंक गया मैंने उससे पूछा प्लीज my love यह मत कहो मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुम भी मेरे साथ शादी करना चाहती हो जैसा तुमने कहा था लेकिन तुम क्यों बदल गए। उसने कहा कि मुझे किसी से प्यार है जिसने मुझे छोड़ दिया और मुझे लगता है कि अगर उसने मुझे छोड़ दिया तो मैं उसके लिए नहीं रोऊंगी इसलिए मैं आपसे संपर्क करती हूं। केवल समय बीताने के लिए कृपया अपने माता-पिता को न भेजें।

मेरा सुझाव है कि आप सभी केवल उसके सुंदर प्यारे शब्दों को सुनकर ही  किसी पर विश्वास न करें।

Sonam Gangwar

I am Sonam Gandwar From bareilly Up India, I am a school student and a new blogger, So I Request You friend Please Help me.

Post a Comment

Previous Post Next Post