पहली नजर का प्यार |

 पहली नजर में  प्यार 

वो मृत था। पाँच थे, और वह पहले से ही दो के साथ डेट पर थी। उसकी शादी एक ऐसे व्यक्ति से हुई थी, जो उसके अनुसार गंभीर अवसाद से पीड़ित था। क्या उसमें कोई सच्चाई थी या जो कुछ उसने साझा किया था, या वह एक सुंदर सपना था?


हमने नंबरों का आदान-प्रदान किया था और वह चौथे नंबर पर मिलने के लिए तैयार थी। मैं पांचवें नंबर पर था। नंबर चार रद्द कर दिया गया था, इसलिए वह इस विकल्प के साथ चली गई क्योंकि वह कंपनी के साथ नाइट आउट चाहती थी। उसने मुझे मार डाला, फिर भी मैं लिखता हूँ। दिल अभी भी धड़क रहा है, लेकिन मर चुका है।

मानो दूरबीन से देख रही हो, वह सब अस्तित्व में थी। मेरी निगाहें उस पर टिकी थीं, उसकी सुंदरता अतुलनीय थी। अधूरी कहानी को अधूरी कहानी से बाँटते हुए हम हँसे। उसे लगा मुझे कोई दिलचस्पी जब तक एक चुंबन के लिए सवाल आया नहीं था। उसका हाथ उसकी जाँघ पर था इसलिए वह निश्चित रूप से आकर्षित थी। में, एक सुंदर भारतीय रात के खाने के तीन पेय ... एक चुंबन के साथ बंद ... हमारे पहले चुंबन ... उसे दुनिया हमेशा के लिए में खोया ...।

"कल रात मुझे मिलते हैं?" उसने अपनी स्त्रैण, कभी कोमल आवाज के साथ पुनरावृति की।

"बेशक" ... क्योंकि वह जानता था कि वह वही थी ...

दिन का वख्त

तीर नहीं लगा था ... जैसा कि उसने कहा ... "हम कभी प्यार में नहीं पड़ेंगे। हम अन्य लोगों को देखेंगे… " और वहां से, एक धुंधला। उसने जो कहा वह एक धुंधला था ... सड़क पर चलना ... हाथ पकड़ना..मुझे याद नहीं है कि क्या हुआ, लेकिन हंसी जारी रही ... हम किसी तरह के सुंदर तरीके से जुड़े हुए थे, और मैं उससे प्यार करता था ... मैं समझा नहीं सकता यह ... लेकिन मैं उससे प्यार करता था ... और उसने मुझे मार डाला ....

"मैं कल टिंडल के लिए हफ्तों के लिए जा रही हूँ" उसने समझाया।

उसे मज़ाक समझ कर मैं हँस पड़ा।

शादी और धोखा 

मेरे मन में हमेशा यह ख्याल आया था कि अगर वह अपने पति से कई सालों तक झूठ बोलती रही तो मुझसे झूठ बोलती। लेकिन उसने कहा कि वह मुझसे प्यार करती है। लैंगहम होटल के बिस्तर पर, और आंसुओं में...वह मुझसे प्यार करती थी...वह मुझसे सच्चा प्यार करती थी...लेकिन उसने मुझे मार डाला...

पाठ संदेश पढ़ा ... "मैंने दूसरे आदमी से बात की है और मैंने केवल आपको देखने का फैसला किया है" .... और उसके पति। वह मेरे प्रति वफादार रहेगी, और अपने विवाहित पुरुष के साथ कोई अंतरंगता साझा नहीं करेगी।

"करेन, मैं पूरी तरह से समझता हूं कि आप शादीशुदा हैं, इसलिए मैं ईमानदारी से यह उम्मीद नहीं करता कि आप अपने पति के साथ रहना बंद कर दें", मैंने समझाया। वह कई हफ्तों के लिए चली गई थी, और मैंने सोचा कि मैं इस मौके का उपयोग अपनी पीएचडी करने के लिए करूंगा। मैं दुकानों, कारपार्कों, सड़क के किनारे, और दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से बात करने के उस अतिरिक्त क्षण को पाने के लिए जो कुछ भी लेता था, मैं यात्रा करता था।

अगर आप बस एक छोटी सी झलक ले सकते हैं ... आप भी गहराई से गिर जाएंगे ... उसके पास एक स्वर्गीय आकृति, एक सुंदर व्यवहार और एक चमकदार चमक थी ... वह दिव्य थी ... मैंने उसे याद किया ... और कुछ भी मायने नहीं रखता था ... मुझे अपनी पीएचडी की परवाह नहीं थी, मेरा काम, या कुछ और...वह मेरी सब कुछ बन गई थी...और वह शादीशुदा थी, और मैं भी...।

क्या मैंने तुम्हें खो दिया है? निश्चित रूप से, मेरे पास है ... कोई अपराध नहीं था क्योंकि मेरी शादी खत्म हो गई थी, फिर भी मैंने इसे समाप्त नहीं किया था ... लेकिन यहां मैं लेटा था ... दिल लाखों टुकड़ों में टूट गया ... उसने मुझे मार डाला ...

डार्विन को फोन कॉल ने सुझाव दिया कि फोन रिसेप्शन सीमित हो सकता है, और काम कर सकता है। क्या मैं घूमने जाऊंगा? हवाई किराए और आवास की कीमत मुझे हजारों में पड़ेगी, लेकिन यह लड़की इसके लायक थी। वह एक लाख में एक लड़की है। जिस लड़की पर लोग जाते हैं, जैसा कि वह कहती है, बकवास करो। निश्चित रूप से वह परिपूर्ण नहीं रही होगी, लेकिन हमने अभी काम किया है। एक कनेक्शन जैसा कोई और नहीं।

मैं कभी इतना नहीं हंसा, और इतनी मेहनत से। वह फोन करेगी और वास्तविकता फीकी पड़ जाएगी। उसकी आवाज़ मधुर कोमलता की आवाज़ थी ... ठंड के दिनों में एक अच्छा लाल। उसके होंठ हिल रहे थे, एक सम्मोहक समाधि जो मुझे हमेशा के लिए ढँक देगी।

सर्द सर्दियों की रात जब मैं अकेला था, मैं कार में बैठ गया, जैसे गीले विचारों की यौन रेखाएँ कार की खिड़की पर दस्तक के रूप में पीछे और आगे की ओर उछलती हैं, इसलिए पुलिस वाला पूछता है, "क्या आप ठीक हैं सर?"।

शर्मिंदा और प्रत्याशा से गीला ..." उम, हाँ ... भाड़ में जाओ, मैं क्या कहूं ... उम ... हाँ, उम ... बस अपनी पत्नी से बात कर रहा हूं (क्या बिल्ली?!) ... ओह यह अभी उड़ गया ... कर्तव्य पर बहुत दूर है " उनके जाते ही हमारी नजदीकियों की एक और याद आ गई।

फिर उसे अपनी कार में वापस आने का निमंत्रण दिया गया। यह एक गर्म दिन था, जब सूरज कार को माइक्रोवेव कर रहा था। मैंने मन ही मन सोचा... मैं शायद ही इस लड़की को जानता हूं, लेकिन उसने मेरे दिल का अपहरण कर लिया है, और मुझे लगता है कि मैं इसे प्यार करता हूं, मैंने सोचा।

जैसे-जैसे हमारी जीभ एक-दूसरे को जकड़ती गई, हम बाहर से उसके कोरोला की पिछली सीट पर भावुक स्पर्श करने में लगे। ओह, गर्मी कोई मायने नहीं रखती थी। हम एक ओवन में हो सकते हैं, और मुझे परवाह नहीं होगी, क्योंकि मैंने लड़की को जीत लिया था। घंटे बीत सकते थे, और पलक झपकते। उसके मध्यम लंबाई के श्यामला बाल, दीप्तिमान सुंदरता और चमत्कारी शरीर ने मुझे आत्मसमर्पण कर दिया था।

वह चली गई और टिंडल के लिए रवाना हो गई, और मैं अपने दिल के साथ पहले से ही छोड़ दिया गया था।

Sonam Gangwar

I am Sonam Gandwar From bareilly Up India, I am a school student and a new blogger, So I Request You friend Please Help me.

Post a Comment

Previous Post Next Post