hate my love.

hate my love.

मेरी प्रेम कहानी मेरी खिड़की से शुरू हुई थी। यह पहली बार था जब मैं किसी को देखता और शरमाता था। वह भी अपनी बालकनी से मुझे देखता और मुस्कुराता था। मुझे उसका नंबर मेरी बहन से मिला क्योंकि वह उससे बात करता था और यहां तक ​​कि मैंने अपनी बहन से कहा कि वह मुझे पसंद करता है। इसलिए मैंने बस उसके साथ चैट करना शुरू कर दिया और हर रोज एक-दूसरे के ऑनलाइन आने का इंतजार किया। एक दूसरे के लिए जब तक हम अपनी खिड़की बंद नहीं करते। यह 7 जुलाई 2016 था जब हम सामान्य रूप से बात कर रहे थे और बस उसे एक फॉरवर्डिंग टेक्स्ट भेजा जिसमें दिल के अलग-अलग रंग थे 

और आपकी क्या भावना थी, इसलिए मैंने उसे सिर्फ एक सफेद दिल भेजा था। जिस पर लिखा था 'आई लाइक यू' और फिर उस फॉरवर्डेड मैसेज का जवाब देने का उसका समय था और उसने जो चुना वह रेड हार्ट था जो 'आई लव यू' के लिए था। और इस तरह से उस दिन से रियल्टीशिप शुरू हुई। यह सबसे अच्छा था मेरे जीवन का समय। वह एक जिम ट्रेनर था इसलिए वह 6 बजे जिम जल्दी जाता था सुबह और यहां तक ​​कि मैं bcoz हम एक शुरुआत की तरह थे उसे bcoz जब भी वह बाहर जाने के लिए वह हमेशा अपनी बाइक से वापस देखा इस्तेमाल किया जाना के लिए करने के लिए और अलविदा कहते हैं 

और एक मुस्कान देने के लिए और उड़ान kiss.this हमारे लिए एक दैनिक दिनचर्या की तरह था प्रतीक्षा करने के लिए इस्तेमाल किया एक-दूसरे के लिए दिन और रात के अंत का। हमारे बीच कभी भी किसी भी विषय पर कोई झगड़ा नहीं हुआ, किसी से या किसी भी चीज से। हम एक आदर्श जोड़े की तरह थे। हमारी वास्तविकता में ३ महीने बीत गए, लेकिन हम कभी एक-दूसरे से आमने-सामने नहीं मिले क्योंकि मैं था ' मुझे कहीं भी बाहर जाने की इजाजत नहीं थी क्योंकि मैं 10वीं कक्षा का स्कूली छात्र था।

१८ सितंबर २०१६ की बात है जब मैं उनसे किसी तरह मिला कि कैसे मेरी बहन और हम दोनों एक जोड़े के रूप में मंदिर गए और मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा कि मैं बोर हो रहा हूं। उनका जवाब था कि चलो मेरे दोस्तों के घर, वह पास में रहता है। हम वहाँ गए और मेरे लिए यह पहली बार था जब मैं किसी के साथ अकेला था। हम अपनी पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए थे। जब मैं घर वापस आया तो चीजें मुझे विचलित कर रही थीं। और शाम को जब हमने बात की तो वह कहा चिंता मत करो बेबी मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।

लेकिन 1 महीने के बाद उसने कहा चलो ब्रेकअप जो मेरे लिए एक चौंकाने वाली खबर थी और मैं रोने लगा और उसे अपने साथ रहने के लिए बुलाया और हमारी बात के 1 घंटे के बाद उसने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहा है और उस समय मैंने उसे पूरी रात बाहर बैठाया मैं उसकी बालकनी में और मैं सर्दियों के मौसम में खिड़की में। फिर सब अच्छा था हम उसके बाद 5 बार मिले। फिर से 28 फरवरी 2017 तक सब कुछ अच्छा चला लेकिन उस दिन वह वहां से कहीं और शिफ्ट हो गया। मैं सामने रोया जब वह शिफ्टिंग कर रहा था, लेकिन उसने मुझसे हर सुबह और शाम को मिलने का वादा किया और उसने मुझसे जो कुछ भी कहा, उसका पालन किया। 9 मार्च से मेरी बोर्ड परीक्षा थी और मेरी 8 मार्च को पूरी होने की इच्छा थी 

और मैंने अभी उससे कहा कि मुझे तुमसे एक इच्छा है तो जरा सोचो और शाम को वह मेरे सामने था क्योंकि उसे देखने की मेरी इच्छा थी। चूंकि मेरे कागजात जहां चल रहे थे, वहां 25 तारीख को मेरा जन्मदिन था और यहां तक ​​​​कि मेरा पेपर भी था, इसलिए उन्होंने मुझे पहली बार 12 बजे शुभकामनाएं दीं और अगली दोपहर मेरे लिए केक और उपहार के रूप में एक घड़ी लाया। मैं खुश था और हम दोनों को रखने के लिए भगवान से प्रार्थना करता था एक साथ हर तरह से हमेशा के लिए।


लेकिन 26 तारीख को जैसे ही मैंने उसे फोन किया, मुझे पता नहीं था कि वह घर पर है और उसकी माँ ने मेरा फोन उठाया और फिर माँ ने बड़ी बहन से कहा और परिवार का ड्रामा शुरू हो गया। उस दिन से उसका व्यवहार भी मेरे प्रति बदल गया और अनदेखा कर देता था me.इसलिए जैसे ही मेरा पेपर खत्म हुआ मैंने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रहा है तो उसने मुझे सब कुछ बताया कि मेरे माता-पिता आपको जाति के अंतर के कारण स्वीकार नहीं करेंगे और कहा कि वह अपने माता-पिता के खिलाफ नहीं जाएगा। मुझे फांसी दी गई और मैं कुछ देर बाद मैं फिर से बेहोश हो गई, लेकिन वह ऐसा था कि हम साथ रहेंगे लेकिन कभी एक-दूसरे से शादी नहीं करेंगे। मैं निराश था और उसे हर रोज अपने साथ रहने के लिए मनाता था

 क्योंकि मुझे डर था कि वह मुझे छोड़ देगा। लेकिन फिर भी बाद में कुछ महीने मैंने सोचा कि बस प्रवाह के साथ चलो और शांत रहना शुरू कर दिया और उसके साथ ठीक से बात की। फिर से 6 बार मैं उससे मिला और एक-दूसरे से उतना ही प्यार किया जितना हम कर सकते थे। लेकिन जैसा कि मैं अकेला बैठकर चीजों के बारे में सोचता था मेरे समाज से मेरे जाने के बाद जो मेरे साथ हुआ था, वह बहुत दुखद था आर मी।बस उसके साथ रिश्ते में होने के लिए मैंने उसका नाम अपने दिल पर ब्लेड से लिखा और सोचता था कि वह मेरा नहीं है मैं उसके बिना अपना जीवन अकेला नहीं जीऊंगा। मैंने उसे समझाने के लिए बहुत कुछ किया लेकिन मैं क्या था करना सही नहीं था।मैं रोज़ रोता था जो उसने कभी नहीं देखा।वह वो नहीं था जिसे मैं अपने सामने देखता था, वह बिल्कुल अलग था।

एक दिन मुझे बहुत तेज बुखार हो गया क्योंकि मैं उसके साथ रहने के लिए जो कुछ भी करता था, उसके कारण मुझे अपनी गर्दन पर एक गांठ लग गई और फिर भी वह मेरा फोन नहीं उठा रहा था और किसी भी संदेश का कोई जवाब नहीं था और मैं चालू था उस समय बिस्तर पर बुखार था। मैं निराश हो गया और उसके घर गया और उसके परिवार से सब कुछ कहा। उसकी माँ और बहन को मेरे बारे में पहले से ही पता था लेकिन बड़ी बहन और पिता को तब पता चला जब मैंने उन्हें सब कुछ कहा। वह मुझ पर बहुत नाराज थे। और अभी भी उस घटना के बारे में सिर्फ एक साल हो गया है लेकिन वह अभी भी मुझसे बात नहीं करता है।

मैंने उससे संपर्क करने के लिए हर तरह से कोशिश की लेकिन उसने अपना नंबर बदल दिया। उससे संपर्क करने का कोई सुराग नहीं मिला। मैंने उसके दोस्तों से उसका नंबर मांगा, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास नहीं है।

मैं उसे अपने सामने से जाते हुए देखता हूं लेकिन वह वहां से भाग जाता है और अपने दोस्तों से कहता है कि उसे फल्टू लड़की पसंद नहीं है।

वह कभी नहीं समझा कि मैं उसके घर पर क्यों था। उसने कभी मेरी भावनाओं, मेरे प्यार, मेरे सम्मान, मेरे विश्वास को नहीं समझा।

फिर भी उसके दोस्त कहते हैं कि उसकी एक प्रेमिका है लेकिन मैं उन पर भरोसा करना भी पसंद नहीं करता। क्योंकि मुझे पता है कि उसके प्रति मेरा प्यार गलत नहीं हो सकता।

मुझे अब भी उसकी बहुत याद आती है?.

परंतु

मेरा प्यार और एक दूसरे के प्रति उसकी नफरत कभी विफल नहीं हो सकती।

आई लव यू मोहन गायकवाड़ पाटिल।

आपके वापस आने के लिए पूरी जिंदगी इंतजार करेंगे।

Sonam Gangwar

I am Sonam Gandwar From bareilly Up India, I am a school student and a new blogger, So I Request You friend Please Help me.

Post a Comment

Previous Post Next Post