Sorry for love.

प्रेमपूर्ण क्षमा की खोज

नमस्कार देवियों और सज्जनों। मेरी प्यारी माबेल के लिए एक विशेष चिल्लाहट है क्योंकि मैं यह संदेश उसे इस उम्मीद में समर्पित करता हूं कि वह मेरे हाल के जघन्य कार्यों के लिए मुझे माफ कर दे। यह सीधे आदमी, बॉबी लैरी से एक हार्दिक संदेश है।

Message start

Chapter 1

मैं तुम्हारे लायक नहीं हूं। मैं वास्तव में किसी के लायक नहीं हूं। मुझे खेद है कि इस पागल कमीने को उस छोटी सी दुकान की सभी महिलाओं में से चुना गया है जिसमें हम मेहनत करते हैं, यह आप ही थे। तथाकथित प्रतियोगिता को देखते हुए, शायद यह स्पष्ट था कि मैं आपको क्यों चाहता था। आपके पास इतनी प्यारी, भले ही बेदाग, श्यामला पोनीटेल है। आपके पास चलने का एक जीवंत, जीवंत तरीका है, कुछ ऐसा जो तब भी स्पष्ट होता है जब आप लाइन में प्रतीक्षा कर रहे होते हैं, हमेशा समय से दूर नृत्य करते हैं। आपकी इतनी प्यारी आवाज है। अब दी गई है, आप अभी भी एक लड़की की तरह लग रहे हैं, भले ही आप एक पूर्ण महिला हैं, और इसके माध्यम से। फिर भी, यह आपको काफी युवा बना देता है, हालांकि मुझे लगता है कि 40 वर्ष की आयु तक आप ऐसी आवाज खो देंगे। हालांकि, अगर कोई एक शारीरिक विशेषता है जो बाकी सब से अलग है, तो वह आपकी आंखें हैं। वे सुंदर, कोमल, गर्मजोशी देने वाली आंखें हैं। जब भी मैं तुम्हारी उस मुस्कान के साथ उन आँखों को देखता हूँ, तो मुझे गंभीरता से लगता है कि मेरे जीवन की विशाल, कई परेशानियाँ और कष्ट दूर हो गए हैं। दूधिया नीला रंग मुझे कुछ अजीब, अलौकिक दुनिया में ले जाता है क्योंकि मैं ऐसे रंग वाले बहुत से लोगों को नहीं देखता। आपका बाकी चेहरा तब मुझे एक शांत मूड में ले जाता है जो बदले में एक सनसनी को पूरा करता है कि आपकी मुस्कान को देखने से पहले मुझे जो तनाव हुआ था, वह कहीं और है। यह वास्तव में ऐसा लगता है कि मैंने कुछ सेकंड के लिए स्वर्ग में एक झलक देखी होगी।

Side story 1 Start

जब भी मैं आपकी शारीरिक उपस्थिति की कल्पना करता हूं, कभी-कभी मैं डेफ लेपर्ड द्वारा "फोटोग्राफ" सुनता हूं। ठीक है, मैं उस धुन को आपके थीम गीत के रूप में सिर्फ रॉकिन के मोह के विषयों के लिए कल्पना करने की कोशिश करता हूं। हाँ, मैं आज के "समकालीन" संगीत के लिए एक नहीं हूं, इसके डबस्टेप, हिप-हॉप, टेक्नो बीएस के बारे में मैं बकवास नहीं देता। मैं ऐसा अजीब हूँ। मुझे वह क्लासिक रॉक पुराने जमाने से पसंद है। इसे ध्यान में रखते हुए, निकेलबैक का उसी नाम का वह गीत नरक में जा सकता है!                                                                                                                                    

                                                                          Side story 1 End

मैं सिर्फ यह कहते हुए ऑन रिकॉर्ड जाना चाहता हूं कि जब मैंने आपको आकर्षक पाया- और मैं अभी भी कई बार करता हूं- मुझे यह जानने के लिए पूरी तरह से बाहर नहीं फेंका गया है कि आपको यकीन है कि नरक के रूप में कोई सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं जीतेगी। आपकी वह नाक वास्तव में कुछ सीधा करने का उपयोग कर सकती है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इसे कुछ साल पहले किसी दीवार से कुचल दिया गया था। क्या आपके पास अपने बालों पर लगाम लगाने के लिए कुछ अच्छे शैम्पू और कंडीशनर खरीदने के साधन नहीं हैं? मुझे हर जगह इतने सारे स्प्लिट एंड्स और बिखरे बाल दिखाई देते हैं कि अगर आप एक चूतड़ के कपड़े पहनते हैं, तो मुझे लगता है कि आप इतने गरीब थे। सबसे चमकदार शारीरिक विशेषता जो मैं देखता हूं वह यह है कि जब आप मुस्कुरा नहीं रहे होते हैं, तो आपका चेहरा दो भावों में से एक को व्यक्त करता है: उदास या क्रोधित। बेशक, मैंने आखिरी के लिए सबसे बड़ा दोष बचाया: आपका छोटा कद। मैं ६ फीट ४ इंच लंबा हूं, और तुम क्या हो, जैसे ५ फीट लंबा? फिर भी, आपके homunculus निर्माण के बावजूद मुझ पर एक आकर्षक पकड़ थी। मैंने मन ही मन सोचा, "मैं ऐसी महिला से प्यार कैसे कर सकता हूं? के बाद से मैं झुकना होगा या वह तरह की एक सीढ़ी पर चढ़ने के लिए होगा यह एक दूसरे को चूमने के लिए एक संघर्ष होगा। अगर मैं असंभव काम करता और इस महिला के साथ संबंध रखता, तो वह मुझे केवल एक मानव चेरी पिकर के रूप में रखती। अगर मैं वास्तव में छोटे लोगों को डेट करना चाहता हूं, तो मैं अपनी मां के परिवार के किसी दूर के रिश्तेदार को डेट करूंगा। ” मैं अपना बाकी समय आपकी कमी पर सस्ते शॉट लेने में बिता सकता था, लेकिन मैं अब यह क्रूर नहीं होगा, मैं वादा करता हूँ। मैं आपको केवल यह बताना चाहता था कि मुझे पता है कि आप दुनिया की सबसे आकर्षक महिला नहीं हैं, विशेष रूप से हमारे कार्यस्थल पर ग्राहक आधार को देखते हुए, जो कभी-कभी वहां काफी संख्या में दर्शकों को ला सकता है। फिर भी, उस प्रतिष्ठान में और बाहर आने वाली और अधिक आकर्षक महिलाओं के सामने, आपने उन सभी को हरा दिया, क्योंकि आपकी उपरोक्त शारीरिक खामियों के साथ-साथ मेकअप की कमी के कारण मुझे आपसे जोड़ा गया था, जिसे मुझे यश देना चाहिए क्योंकि आप डॉन 'कुछ भी न छिपाएं और आप पर अच्छाई, आप के अच्छे हिस्सों के साथ मिलकर मुझे लगता है कि मैं अपने बीच एक असली, कच्ची सुंदरता देख रहा हूं। मैं आपके बारे में और जानना चाहता हूं, लेकिन चूंकि मैं दुनिया में सबसे भ्रष्ट, जर्जर, अविश्वसनीय रूप से डरपोक और अजीब आदमी हूं, इसलिए मैंने आपको जानने का कायर तरीका अपनाया।

Chapter 2

मुझे आपसे पहली बार मिले एक साल से अधिक समय हो गया है, और जब हमने इधर-उधर एक छोटी सी बातचीत की, तो मेरी कायरता ने आपको ठंडा और दूर होने के कारण आपको दूर कर दिया होगा। मैं वास्तव में डरा हुआ और हताश हूं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं। मैंने हमेशा सोचा था कि तुम क्यूट हो, लेकिन पिछले दो महीनों में ही मैंने सोचा था कि तुम इससे कहीं ज्यादा हो सकते हो। तभी मैंने आपको इंटरनेट पर आपके सोशल मीडिया प्रोफाइल के लिए खोजना शुरू किया। मैंने उन्हें खोजा और मैंने जो देखा उसका आनंद लिया। जिस जीवंत, आनंदमय जीवन को मैंने पोस्ट किया देखा- और मुझे यकीन है कि इसमें से कहीं अधिक है जो मैंने नहीं देखा है जो केवल आपकी आंखों के लिए सही है - वास्तव में उस धूप स्वभाव से मेल खाता है जो मैं भौतिक अंतरिक्ष में देखता हूं।
Side story 2 Start

जब मैंने आपको खोजा, तो मैं किम वाइल्ड द्वारा "किड्स इन अमेरिका" सुनता हूं। मुझे उत्साहित न्यू वेव संगीत सुनना पसंद है, हालांकि मुझे लगता है कि आप इस शैली की परवाह नहीं करेंगे। कभी-कभी मैं गो-गो द्वारा "वी गॉट द बीट" भी सुनता हूं, जो अब तक एकमात्र महिला बैंड है जिसकी मुझे कभी परवाह होगी।

Side story 2 End

मैं आपकी रुचियों को देखकर हैरान, खुश और हैरान हूं, कम से कम जिन्हें मैं साइबरस्पेस में देखता हूं। सबसे पहले, मैं आपके फेसबुक अकाउंट पर पशु-केंद्रित पृष्ठों की संख्या से हैरान हूं। ऐसा लगता है कि आपके पसंद किए गए पृष्ठों के बड़े समूह या तो कुत्तों के आसपास हैं, देश भर के चिड़ियाघरों के आधिकारिक प्रशंसक पृष्ठ हैं, या सामान्य रूप से बच्चे हैं। मुझे खुद जानवर पसंद हैं, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि क्या आपने कभी उन जीवों में से कम से कम एक दिन की देखभाल की है। मेरे पास खुद दो कुत्ते हैं, और जब तक मैं उनसे प्यार नहीं करता, मैं खुलकर प्रशंसा और स्नेह से नहीं कर रहा हूं क्योंकि वे गधे में दर्द हो सकते हैं। एक और पहलू जिसके बारे में मुझे नहीं पता था, वह है भोजन को समर्पित पसंद किए गए पृष्ठों की संख्या। निःसंदेह आप हमारे इस छोटे से प्रतिष्ठान के सबसे पतले कर्मचारी हैं, और मैंने कभी नहीं सोचा होगा कि आप अतीत में कभी काफी चुलबुली लड़की थीं। मुझे लगता है कि उन सभी अभ्यासों को करने से जो आपको Pinterest पर मिले, वास्तव में अंत में काम कर गए। फिर भी, आप निश्चित रूप से अपने चॉकलेट, पास्ता, बर्गर और विशेष रूप से पिज्जा फैन पेज से प्यार करते हैं, है ना? मुझे लगता है कि आपने स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने वाले कम से कम एक पृष्ठ को पसंद किया होगा, लेकिन आप निश्चित रूप से खाने के लिए प्यार करते हैं, है ना? हो सकता है, मैंने आपकी ऑनलाइन उपस्थिति से जो कुछ भी देखा है, उसमें से कुछ ऐसा है जिसका मुझे अनुकरण करना चाहिए। मेरे पास निश्चित रूप से एडोनिस का शरीर नहीं है, यह सुनिश्चित है। फिर, मैं देखता हूं कि आप सभी मार्वल, एनीमे, कॉसप्ले, वास्तव में उन सभी नीरद शिंदिग गतिविधियों को पसंद करते हैं जिन्हें मैं कभी भी आपके साथ नहीं जोड़ूंगा।

Side story 3 start

ठीक है, मुझे विषय से थोड़ा हटकर जाना है। जब मैं कभी फेसबुक पेज देखता हूं जैसे "नर्ड्स विद वैजिनस" और मुझे ऐसे लोगों की तस्वीरें दिखाई देती हैं जो काफी अच्छी दिखने वाली हैं, तो मुझे इस बात का नुकसान होता है कि ये लोग खुद को "बेवकूफ", "गीक, आदि" के रूप में कैसे पहचान सकते हैं। आप लगभग सभी लोग कहेंगे- और हां, माबेल, मैं आपको भी शामिल कर रहा हूं-इस तरह के कलंकपूर्ण शब्द के साथ पहचान करने के लिए बहुत आकर्षक हैं। मैं आपसे केवल दो या तीन साल बड़ा हूं, लेकिन यह "गीक प्राइड" घटना पूरी तरह से एक विदेशी अवधारणा है, वही चीजें पसंद करने के बावजूद जो इन नए "गीक्स" को इतनी दिलचस्प लगती हैं।

Side story 3 end

मैंने यह भी देखा कि आप माता-पिता-बच्चे की बातचीत के उन सभी प्यारे फोटो और वीडियो के साथ उन पेरेंटिंग साइटों से प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि आप किसी दिन खुद एक माँ बनना चाहती हैं यह आपके डिजिटल स्व के बारे में सबसे चकाचौंध वाले तथ्य में एक आदर्श बहस है।

Side story 4 start

मूड सेट करने के लिए अमेरिका द्वारा "सिस्टर गोल्डन हेयर" खेलें। यह केवल निम्नलिखित खंड के लिए एक अच्छे मूड के लिए है। हाँ, मुझे पता है कि तुम एक श्यामला हो, लेकिन बस इसके साथ जाओ।

Side story 4 end

इसलिए, मैंने देखा है कि आपने कुछ वेबसाइटों पर कुछ डेटिंग प्रोफाइल बनाए हैं। अब, मुझे निम्नलिखित प्रश्न पूछना है: क्या तुम पागल हो?! मुझे कितनी बार खुद को दोहराना है? आप एक आकर्षक महिला हैं! मुझे गंभीरता से यह विश्वास करना कठिन लगता है कि आपको अभी तक सही लड़का नहीं मिला है। अब दी गई, आपने एक बार पहले भी डेट किया है। यह आपके लिए रिश्तों पर नकारात्मक रोशनी डाल सकता है। फिर भी, मुझे विश्वास नहीं है कि आप मुझे आँख में देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि आपके दोस्तों के सर्कल में कम से कम तीन एकल लोग नहीं हैं जो आपके साथ बाहर जाएंगे। आप अधिक खूबसूरत दिल वाली एक आकर्षक सुंदर महिला हैं। आप किसी भी लड़के पर एहसान कर रहे होंगे कि आपके साथ सिर्फ एक डेट हो। जो कोई भी आपके आस-पास भी है, वह आपकी उज्ज्वल कृपा के बारे में जानता होगा। इसलिए, साइबर स्पेस की पहुंच से बाहर ऐसी साइट पर न जाएं, जहां सुंदरता, सौम्यता, या वास्तव में आकर्षण के किसी भी शब्द का विकृत, विकृत चित्रण हो, जिसका उपयोग वे ढोंगी, अहंकारी डिटरिटस की अपनी दुनिया के पीछे छिपाने के लिए करते हैं। आप इससे बेहतर हैं। हो सकता है कि आप मिस्टर राइट के आने का इंतजार कर रहे हों, लेकिन मुझे सच में लगता है कि आपको आश्चर्य होगा कि अगर आपने अपनी तत्काल भौतिक पहुंच में किसी से पूछा तो वास्तव में अप्रत्याशित कैच कौन हो सकता है।

Side story 5 start

बेशक, पुराने खातों को हटाने के बजाय उन्हें छोड़ने की आपकी संदिग्ध प्रथा को देखते हुए इसका मतलब है कि मैं पुरानी, अप्रासंगिक सामग्री पढ़ रहा हूं। हो सकता है कि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हों, या इस समय केवल रिश्तों में दिलचस्पी नहीं रखते हों। यदि आप इस तरह के जीवन को शुरू करने के लिए पहला कदम नहीं उठाएंगे, तो बाद का परिदृश्य पेरेंटिंग के साथ आपके वर्तमान आकर्षण पर सवाल उठाएगा, लेकिन मैं पीछे हट जाता हूं।

Side story 5 end

Chapter 3

मैंने सोचा था कि आपकी ऑनलाइन गतिविधियों के इस हानिरहित पालन के साथ मैंने सोचा कि शायद मैं आपसे बाहर जाने का साहस कर सकूं। मैंने सोचा था कि शायद संयोगवश (पलक झपकना) आपकी पसंद की गतिविधियों में भाग लेने के लिए मैं इतना चतुर हो जाऊंगा, उदाहरण के लिए पार्कों में लंबी सैर करना या किसी अच्छे इतालवी रेस्तरां में जाना।

Side story 6 start


मैं स्केटिंग के अलावा किसी भी चीज़ के साथ ठीक होता। ज़ीउस द्वारा, मैं स्केटिंग के लिए कुछ भी पसंद करूंगा। नकली खेल के रूप में उक्त गतिविधि को खारिज करने के बावजूद, मैं आपके साथ कुश्ती मैच में जाता। मैं जाता और उन सभी भद्दे रोम-कॉम को देखता जो अनादि काल से हर थिएटर को त्रस्त करते हैं। नरक, मैंने कुछ ऐसा किया होगा जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप पसंद करेंगे, जैसे मुर्गा लड़ाई या कुछ और। ठीक है, ठीक है। वह आखिरी गतिविधि कुछ ऐसी थी जो मुझे पता है कि आप पसंद नहीं करेंगे, लेकिन स्केटिंग के अलावा कुछ भी मेरी छोटी कहानी की बात है।
Side story 6 end

मैं सोचती रहूंगी कि तारीख के अंत में क्या कहना है। यह यादगार कुछ आप एक चुंबन के साथ मेरी खराब शब्दों की सजा को बाधित कर दिया है होता है कि किया गया है होता है, या हो सकता है। फिर मैं आपको आपके स्थान पर छोड़ दूंगा ताकि आप मेरे साथ बिताए अच्छे समय को याद कर सकें, और अधिक चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह रिश्ता लंबे समय तक चलेगा, लेकिन यह एक प्यारा समय रहा होगा। मैंने सोचा कि मैं अगला कदम उठा सकता हूं और आगे बढ़ सकता हूं। तभी कड़वी वास्तविकता की एक गंभीर खुराक सामने आई।

Side story 7 start

मैं इस बिंदु पर सुप्रीम द्वारा "व्हेयर डिड अवर लव गो" खेलने की सलाह दूंगा, हालांकि मैं सॉफ्ट सेल के कवर को पसंद करूंगा। मैं उस नुकीले, गहरे रंग के वाइब को बाद के समूह से उस भावपूर्ण मोटाउन धुन की तुलना में पसंद करता हूं जो मेरी मां को पसंद है, लेकिन वह सिर्फ मैं हूं। यह आने वाले समय के लिए मूड सेट करता है।

Side story 7 end
मैंने आपसे बाहर नहीं पूछा, यह पक्का है। मुझे एक कदम पीछे हटना पड़ा और अपने आप से कठिन सत्य पूछना पड़ा। "तुम एक अप्रिय, कायर, एक आदमी का अपमान हो!", मैंने खुद से कहा। "क्यों इस महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं? तो वह आपको बचा सकती है ?! से क्या?! स्वयं?! यह सब तुम पर है, कमीने! आप जो चाहते हैं वह आपको कभी नहीं मिलेगा, रोमांटिक या अन्यथा, क्योंकि आप वास्तव में एक मनहूस हारे हुए हैं! इस पुल को कहीं भी जलाने का समय आ गया है। और मुझ पर मेहरबानी करो। कभी भी किसी और की जिंदगी में शामिल न हों। आप खुद से प्यार और परवाह नहीं कर सकते, किसी और से तो बिल्कुल भी नहीं।" जो नहीं हो सकता था उसे खत्म करने की प्रेरणा थी समस्या यह थी कि मैंने एक महीने के दौरान अपना लगभग सारा खाली समय आपके बारे में सोचने में बिताया। मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं जो आसानी से भूल जाता है। मैंने बस एक हफ्ते तक आपको ऑनलाइन न देखने की कोशिश की और फिर भी मैं आपको अपने जीवन से हटाने में सफल नहीं हुआ। मैं अपनी नौकरी भी नहीं छोड़ सका। सभी को पैसे की जरूरत है, खासकर मुझे इस समय। वह तब हुआ जब मैंने सबसे खराब के लिए एक अंधेरा, जल्दबाज़ी की। मुझे आपके साथ पुलों को जलाने का एक सचेत प्रयास करना था इसलिए मेरे पास आपसे दूर रहने का एक अच्छा कारण था।

Side story 8 start

यह काला होने जा रहा है इसलिए ब्लैक फ्लैग द्वारा "माई वॉर", एट द गेट्स द्वारा "स्लॉटर ऑफ द सोल", सेपल्टुरा द्वारा "डेड एम्ब्रियोनिक सेल", टेरराइजर द्वारा "फियर ऑफ नेपलम", एक्स द्वारा "लॉस एंजिल्स" खेलना, या मोत्ले क्रू द्वारा "वाइल्ड साइड"। जब तक आप 20 सेकंड में बहरे नहीं होना चाहते हैं, तब तक उन सभी को उच्च मात्रा में न सुनें।

Side story 8 end
तुम्हारे लिए मेरा पिल्ला प्यार नफरत में बदल गया। मैं अपने अवास्तविक भविष्य के लिए दोष देना चाहता था जो कि आप पर कभी नहीं होना चाहिए था। मैंने सोचा था कि यह अंततः मेरे कल्पनाशील जुड़ाव को एक बहुत ही घृणित कार्य के साथ आपके साथ जोड़ देगा। मैंने आपकी आत्मा को वास्तव में भ्रष्ट शैतानों को प्रभावी ढंग से बेच दिया। मैंने तेजी से किया और उस जघन्य कृत्य के लिए मुझे अपने लिए थोड़ी खुशी भी हुई। यह कुछ ऐसा है जो मैंने अपने जीवन में कभी किसी और के साथ नहीं किया है। मुझे श्रेष्ठता का एक आत्मसंतुष्ट भाव महसूस हुआ क्योंकि मुझे लगा कि मैंने तुम्हें एक नया फाड़ दिया है। मैंने सोचा था कि मेरे जीवन में एक बार किसी पर मेरा ऊपरी हाथ था।

Chapter 4

अपने सबसे काले घंटे के बाद, मुझे लगा कि उस कार्य को ध्यान में रखते हुए, मैं आगे बढ़ सकता हूं और भूल सकता हूं कि इस महिला के नाम पर यह काला धब्बा है। मैंने अनुमान लगाया था कि आत्म-मूल्य की मेरी अपनी भावनाओं में बदलाव आया होगा। संक्षेप में, मुझे लगा कि मैं संतुष्ट महसूस कर रहा हूँ। वह एहसास कभी नहीं आया। वास्तव में, ऐसा कुछ भी नहीं जो मैंने सोचा था कि कभी नहीं आएगा। मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि मैंने अब क्या किया। यह अहसास कि किसी ने आपके साथ ऐसा किया है, शब्दों से परे है, मुझे लगता है। मैं देख सकता हूँ कि आप या तो मेरी हरकतों पर नज़र रखकर, अपनी शिफ्ट खत्म होने के बाद मुझसे दूर भागते हुए, और वाहन चलाते समय दूसरी तरफ देखकर मुझे काम से दूर कर रहे हैं

Side story 9 start

हाँ, मैंने आपको काम के बाहर कम से कम तीन बार देखा। मुझे याद है कि पहली दो बार तुमने मुझे ग़ुस्से से देखा था। मैं उलझन में था कि तुम मुझे इतनी देर से क्यों देख रहे थे, यहाँ तक कि जब कार एक दूसरे से अधिक दूरी पर चलती है। बेशक, मुझे पता था कि आपको एहसास है कि मैंने आपको चोट पहुंचाई है क्योंकि तीसरी बार मैंने आपको अपना सिर झुकाते हुए देखा था ताकि मेरे अपमानजनक और नैतिक रूप से समझौता किए गए चेहरे को देखने से बचा जा सके।

Side story 9 end

मुझे यकीन है कि आप काम करने के लिए कहीं और तलाश कर रहे हैं, हालांकि अगर दुनिया में न्याय की भावना है, तो मुझे बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। मैंने सोचा था कि अपने कृत्य से मैं तुम्हारी परवाह करना बंद कर दूंगा, लेकिन इसके बजाय मुझे पछतावे के अलावा कुछ नहीं लगता।

Side story 10 start

यह वह हिस्सा है जहां मैं स्टीवी निक्स द्वारा "एज ऑफ सेवेंटीन" सुनूंगा। यदि और कुछ नहीं, तो यह मेरे लिए किसी भी खोई हुई सद्भावना को शोक करने के लिए हो सकता है, अगर मुझे घृणित शब्दों के अलावा किसी भी तरह से सोचने की परवाह है।

Side story 10 end

मुझे यकीन है कि आप ऐसा महसूस नहीं कर रहे हैं, और मुझे लगता है कि कुछ से अधिक लोग हैं जो आपकी ओर से हिंसक प्रतिशोध लेना चाहते हैं, लेकिन अब मैं केवल क्षमा के लिए एक निवेदन करना चाहता हूं। मैंने आपके नाम से ऐसा दाग हटाने की कोशिश की है, लेकिन मैं डिजिटल युग के दुष्ट लोगों पर भरोसा नहीं कर सकता, भले ही उन्हें ऐसा करने के लिए कहा जाए। फिर भी, मैं आपके अच्छे नाम को सुधारने का प्रयास करूंगा। अब मैं आपसे केवल यही चाहता हूं: आपकी क्षमा।

Chapter 5

इस समय, मैं तुम्हारे लिए प्यार से बाहर हो रहा हूँ। इस बिंदु पर मैं केवल बिदाई के तरीकों के बारे में महसूस करता हूं, हालांकि मेरी इच्छा है कि हम अच्छी शर्तों पर ऐसा कर सकें

Side story 11 start

यदि इस संदेश को पढ़ते समय आप वास्तव में केवल एक ही गीत सुनते हैं, तो वह गेरी रैफर्टी द्वारा "बेकर स्ट्रीट" होना चाहिए। गीत मुझे पूरी तरह से समेटे हुए है, और वह सैक्सोफोन रिफ़ बहुत ही उत्कृष्ट है। यह मेरा थीम सॉन्ग है, कम नहीं। वह लो, डेव रैमसे

Side story 10 end

यह कहना शायद सही नहीं होगा, क्योंकि मुझे वास्तव में एक मुखौटा से प्यार हो गया था, लेकिन मुझे लगा कि मेरे पास आपके साथ एक संक्षिप्त, सुंदर क्षण है। यह इतना सुंदर और अलौकिक था कि यह केवल एक क्षण के लिए ही रह सकता था। फिर भी, सबसे छोटे क्षण भी जीवन भर का प्रभाव डाल सकते हैं। यह वह जगह है जहाँ मैं आपको अपना अंतिम अलविदा कहता हूँ, प्यारी माबेल। अलविदा, और क्या आप मुझे माफ कर सकते हैं।

message end



Sonam Gangwar

I am Sonam Gandwar From bareilly Up India, I am a school student and a new blogger, So I Request You friend Please Help me.

Post a Comment

Previous Post Next Post