PAHELA PYAAR.

 लोग उस ब्यक्ति के प्यार में क्यों पड़ते हैं ! जिसका कोई भाबिस्य नहीं !
सायद इसीलिए लोग कहते हैं !(love IS BLIND)  प्यार अँधा होता है !

जिंदगी के वो पन्ने खोलकर जब "जर्क" मेरे साथ था। मैं उसे जर्क कहता था। जबरदस्त हंसी। वह मेरे कॉलेज के निवासी थे और इसलिए मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने से पहले 3 साल से एक व्यक्ति के रूप में जानता था। प्रोफेसर, सीनियर्स, जूनियर्स, स्टाफ सहित हर कोई उनसे प्यार करता था क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छे इंसान और दयालु आत्मा हैं। हम जब भी आपस में बात करते थे तो उस रात तक पढ़ाई से जुड़ा रहता था जब तक कि उसकी पोस्ट ग्रेजुएशन परीक्षा का परिणाम घोषित नहीं हो जाता। मैंने उन्हें रात के करीब 9 बजे मैसेंजर पर बधाई दी और मुझे नहीं पता कि हमने अन्य चीजों के बारे में कैसे बात करना शुरू किया (जिसमें पढ़ाई के संबंध में कुछ भी शामिल नहीं था)। उस बातचीत के बीच में, हमने अपने संपर्क नंबर का आदान-प्रदान किया और व्हाट्सएप पर चैट करना शुरू कर दिया। लेकिन, यह कोई सामान्य चैट नहीं थी। यह मेरे लिए कुछ नया था और मुझे नहीं पता कि मुझे उस चैट को समाप्त करने का मन क्यों नहीं कर रहा था, और शायद वह भी नहीं चाहता था। एक-दूसरे को 'बाय' कहने के बाद भी, हम बातें करते रहे और हमें पता ही नहीं चला कि यह लगभग 3.30 बजे है। मैं नहीं चाहता था कि वह रात खत्म हो जाए; काश समय कुछ देर रुक जाए। लेकिन, दुर्भाग्य से यह चैट खत्म करने का समय था, क्योंकि उसे अस्पताल जाने के लिए जल्दी उठना पड़ा।


अगली सुबह उठा और मेरा दिमाग उसके बारे में विचारों और पिछली रात की बातचीत से ढका हुआ था। मैं उसके और उसके कुछ शब्दों के बारे में सोचकर शरमा रहा था और गुलाबी हो रहा था जिसने मुझे इतना खास महसूस कराया। और, फिर हम लगभग हर रोज एक-दूसरे से बातें करने लगे और यह मुझे मेरे पूरे शरीर पर वो खास वाइब्स देता था। शुरू में, मैंने उनके फ्लर्टी संदेशों पर प्रतिक्रिया नहीं देने की कोशिश की, लेकिन फिर उनके लिए अपनी भावनाओं को छिपाना इतना मुश्किल हो रहा था। मुझे पता था कि उसके साथ कोई भविष्य नहीं था क्योंकि मैं पहले से ही उस रास्ते पर था जो मुझे दूसरे देश की ओर ले जा रहा था और वह लगभग मेरे देश में बस गया था। साथ ही परिवार की तरफ से भी कोई उम्मीद नहीं थी। मुझे पता था कि वे उसे स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि समाज सिर्फ माता-पिता पर आरोप लगाता है कि अगर लड़की अपनी पसंद के लड़के के साथ संबंध बनाने की कोशिश करती है और मैं कभी ऐसा कारण नहीं बनना चाहता था जिसके कारण मेरे माता-पिता को अपना सिर नीचा रखना पड़े। तो ये सब बातें मेरे दिमाग में लगातार चल रही थीं। मैं खुद पर एक ऐसे लड़के के लिए गिरने का आरोप लगा रहा था जो मुझे कहीं नहीं ले जाएगा लेकिन फिर यही प्यार है। प्यार बिना किसी वजह के ही हो जाता है। और, मेरे झटके के लिए नहीं गिरना असंभव था। हाहा!!! अंत में मैंने बस प्रवाह के साथ आगे बढ़ने के बारे में सोचा और अपनी सारी चिंताओं को एक तरफ रख दिया।


इसके बाद यह सिलसिला चलता रहा। उनके संदेश का इंतजार करना रोज की दिनचर्या बन गई। मैं कभी किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी और यह मेरे लिए कुछ नया था। हो रही चुंबन इमोजी उससे मेरा दिन बना हुआ करता था। मैं लगातार अपने फोन की होम स्क्रीन पर देखता था ताकि उसके किसी संदेश की सूचना की जांच की जा सके। और, जब मुझे वह मिलता था, मैं नौवें बादल पर हुआ करता था। एक दिन, मैंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और मुझे उसकी प्रशंसा करते हुए एक संदेश मिला, और इससे मुझे खुशी हुई। बातचीत के बीच में, उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूँ मैं तुम्हें चूम सकता है"। मैं अवाक था और उसे मुस्कुराते हुए इमोजी भेजे। इसके बाद, उन्होंने कहा, "चलो इसे करते हैं।" "अपनी आँखें बंद करें।" और मैं वैसा ही था जैसा चल रहा है। मैंने उसे एक इमोजी भेजा (बंदर अपनी आँखें हाथों से बंद कर रहा है)। उन्होंने कहा कि मैं अपनी दोनों आंखों "चूम" मुझे अपने हाथ पकड़ "संदेश भेजा" "अब तुम्हारी नाक" "तो फिर अपने गालों" "आपका होंठ" ... और इन सभी संदेशों को मैं सिर्फ उसे इमोजी के साथ उत्तर दिया। इसने मुझे वो वाइब्स दिए। यह मेरे पूरे शरीर पर एक तरह के झटके की तरह गुजर रहा था। इसके बाद, उन्होंने कहा, "आपने क्या पहना है?" मैंने जवाब दिया "कपड़े"। इसके लिए, मुझे लगता है कि उन्होंने महसूस किया कि मैं असहज हो रहा था और इसलिए उन्होंने कहा "ठीक है। इसलिए अब बेहतर है कि हम यहीं रुक जाएं और सो जाएं।" हालाँकि इस बातचीत के दौरान मैं सचमुच काँप रहा था और अपने दिल की धड़कन को महसूस कर सकता था, फिर भी मैं इसे खत्म नहीं करना चाहता था। मैं जानना चाहता था कि वह अब क्या करना चाहता है। इसलिए, मैंने उसे टेक्स्ट किया, "क्या होगा यदि मैं आपको ऐसा करने दूं?" इसके बाद उन्होंने कहा, "वुड अब अपनी पीठ पर धीरे तुम्हें चूम" "मैं अब अपनी ऊपर से ले जाएगा" "और अब अपने पेट।" अब मेरे पेट में तितलियों की अनुभूति होने का यह चरम स्तर था। मैंने इस बातचीत में सिर्फ इमोजी के साथ जवाब दिया, क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उसे क्या बताऊं। वह पहली बार था; हम शारीरिक रूप से फोन पर एक-दूसरे के करीब आ गए। मुझे लगता है कि यह अभी भी एक बहुत ही शुद्ध चैट थी। उस रात के बाद से, हम, चुंबन गले, और बिस्तर में करीब होने का चैट होने लगा।


एक दिन हमने सेक्स के बारे में बात की। वह चीजें जो वह मेरे साथ करना चाहता था। वह मैसेज करता रहा और मैं रिप्लाई करता रहा और पता ही नहीं चला कि यह कब नीचे पहुंच गया। मैंने कहा क्या हुआ अगर दर्द होता है; इस पर उन्होंने बहुत धीरे से उत्तर दिया कि मैं इसे छोड़ दूंगा और आपको चोट नहीं पहुंचाऊंगा। मैंने जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं असहज महसूस करता हूं तो क्या होगा; उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि एक बार जब मैं तुम्हारे साथ हूं, तो आप असहज महसूस नहीं करेंगे। मुझे यह सुनकर बहुत शर्म आ रही थी लेकिन गहरे में मैं शरमा रहा था। मैं गीला महसूस कर रहा था, हालांकि यह सिर्फ संदेश पर था। अंत में उन्होंने कहा कि जब मैं वहां आता हूं तो हम ऐसा कर रहे होते हैं (दरअसल वह उस समय दूसरे शहर में नौकरी कर रहे थे)। और मैं "वास्तव में?" जैसा था मैं एक सेकंड के लिए इतना सुन्न हो गया था। मैंने ऐसा कभी नहीं किया लेकिन फिर मैंने उस पर इतना भरोसा किया और महसूस किया कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है


पी.एस. उसके लिए संदेश "यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो मैं कहना चाहूंगा कि आपने हमेशा सोचा था कि मैं बहाना बना रहा था और मैं बस बात कर रहा था और मुझे ऐसा नहीं लगा; लेकिन मेरा प्यार, मेरा विश्वास मैं हमेशा आप गले मर रहा था, तुम्हें चूम, और आप के द्वारा छुआ हो। आपके लिए मेरी भावनाएं कभी भी आपके सामने व्यक्त करने से कम नहीं थीं। यह उससे कहीं अधिक था जिसकी आप कल्पना भी कर सकते हैं।"

Sonam Gangwar

I am Sonam Gandwar From bareilly Up India, I am a school student and a new blogger, So I Request You friend Please Help me.

Post a Comment

Previous Post Next Post